35+ Romantic Shayari Status In Hindi | for Girlfriend Romantic Status

1

 


Hello  Friends 
Welcome to Best Romantic Shayari Status In Hindi For Girlfriend Romantic Shayri 
रोमांटिक शायरी   दोस्तों अपने जीवन में सब रोमांटिक होना चाहते है , दोस्तों ये एक ऐसा जनरेसन जो सदियों चली आ रही है और ये युआ जनरेसन में जादा देखने को मिलाता है , दोस्तों रोमांटिक होना बहुत बड़ी है , अब तो लोग कही भी आते जाते चलते फिरते कही भी रोमांटिक के मुड़ में हो जाते है | अकसर लोग अपनी बीबी या प्रेमिका को देख जादा रोमांटिक हो जाते है , और दोस्तों रोमांटिक के मुड़ कुछ भी कह देते है तुम बहुत खूब सूरत हो तुम्हारे बल बहुत लम्बे है | यानि कुछ बोल देते है , जो उन्हें अच्छा लगता है ओ बोल देते है , 

Love Romantic Shayari Status

तो दोस्तों आप सबके लिए बहुत ही खाश रोमांटिक शायरी ले काया हु जिसे आप सब पढ़ सकते है और अपने वाइफ या प्रेमिका भेज सकते जिसका कलेक्शन निचे दिया गया है |  


हम वो नहीं जो तुम्हे  गम में छोड़ देंगे 
हम वो नहीं जो तुम्हे गम में छोड़ देंगे 
हम वो है जो तुम्हारी सांसे रुकी तो 
दुनिया  छोड़ दें



मेरी हर खुशी हर बात तेरी है 
सासो में छुपी हर सांस तेरी है
 दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिन 
धडकनों की धड़कती हर आवाज तेरी है



तुझे पलको पे बिठा के रखुं मै  
करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगाकर रखूं मै 
बेहद कीमती  हो तुम मेरे लिए 
तुम्हे दिल में छुपाकर अपनी जान बनाके रखु मै



धड़कन मेरी तुमसे है 
आशिकी मेरी तुमसे है
बताए तो कैसे बताए तुम को 
मेरी जिंदगी मेरी सासे तुमसे है 



मेरी आँखों का ख्वाब बस तुम हो
मेरे दिल का अरमान बस तुम हो
जीते है हम बस तुम्हारे सहारे
क्योकि मेरे दिल की धड्कन बस तुम हो



मेरी हर रात तेरी हैं
 धड़कन में छुपी ये साँस तेरी हैं 
कुछ समय भी नही रह सकते तुम्हारे बिन 
मोहब्बत की हर शुरुआत तेरी हैं



धड़कन मेरी तुमसे है
आशिकी मेरी तुमसे है
बताये तो कैसे बताये तुम को
मेरी जिन्दगी मेरी साँसे तुमसे हैं



मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं
साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन
धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी हैं.


सिर्फ दीदार से ही तुम्हारे  
एक अलग नशा सा चढ़ जाता हैं
दिल सुनता ही नही मेरी 
बस तुम्हे देखना चाहता है.


ना जाने कैसे गुजरेंगे ये पल
तुम्हारे बिन बस इतना सोचकर
 तुमसे लिपटने का दिल करता हैं

💖💘💛💝
ऐसा सहारा बनेंगे तुम्हारा कि
कभी टूट ना पाओगे
और इतना चाहेंगे तुम्हें कि
कभी रूठ ना पाओगे

💖💘💛💝
दुनिया के सामने अकड़ कर चलने वाला लड़का,
जब झुक कर तुम्हारी पायल बांधे तो समझो इश्क है

💖💘💛💝
Girlfriend ऐसी हो जो बोले बस तुम मेरे हो जाओ
कसम से रोज सुबह चाय बनाके पिलाया करूंगी!

💖💘💛💝
तेरी यादों की खुशबू से हम महकते रहते हैं
जब जब तुझको सोचते हैं हम बहकते रहते हैं

💖💘💛💝
मोहब्बत सूरत से नही होती
मोहब्बत तो दिल से होती है 
सूरत उनकी खुद ब खुद अच्छी लगने लगती
जिनकी कद्र दिल में होती है

💖💘💛💝
बहुत मुश्किल से पाया है तुम्हे
अब खोना नहीं चाहते
तुम्हारे ही थे, तुम्हारे ही हैं
अब किसी और के होना नहीं चाहते

💖💘💛💝
“यादों में ना ढूँढो हमे
दिल  में हम बस जायेंगे
तमन्ना हो अगर मिलने की
तो ‘On’ करो Mobile
हम INBOX में मिल जायेंगे

💖💘💛💝
तुम कहती हो तेरी नियत में खोट है
मै क्या करू मेरी जान
आप महबूबा ही इतनी Hot हो

💖💘💛💝
तुम्हारे गुस्से पर मुझे बड़ा प्यार आया हैं
इस बेदर्द दुनिया में कोई तो हैं
जिसने मुझे पुरे हक्क से धमकाया हैं

💖💘💛💝
जब जब देखा हैं आपकी आखो में
कही खो सा गया हु
देखा तो अपनी मर्जी से हैं
पर अपनी मर्जी से निकल न पाया हु

💖💘💛💝
हर कोई हमेशा कहता है
हमेशा दिल की सुनो
तो आप ये बताओ मेरी जान
धक् धक् का मतलब क्या होता है

💖💘💛💝
प्रेम की पतंग उड़ाना नफरत के पेंच काटना
मांझे जितना लंबा रिश्ता बढ़ाना,दिल से इसे निभाना

💖💘💛💝
इश्क किया था हमने भी
हम भी रातों को जगे थे
एक लड़की की मेरे जिंदगी में
जिसके पीछे हम भी भागे थे

💖💘💛💝
वह नींद चुराती है
और कहते हैं सोते क्यों नहीं
अगर इतनी हमारी फिक्र है
तो हमारे होते क्यों नहीं

💖💘💛💝
मेरे ख्वाबों में आकर
मेरे नींद चुरा ले जाती है
ऐसा ना करो कभी हकीकत में
भी पास आया करो

💖💘💛💝
कौन कहता है,
के मोहब्बत बर्बाद करता है
मोहब्बत निभाने वाला मिल जाए
तो दुनिया याद करता है

💖💘💛💝
तेरे प्यार का असर कुछ ऐसा है कि
तू बाहों में आए तो जिंदगी का हर
तूफान शांत हो जाए

💖💘💛💝
दिल लगा के दिल दुखा देती है,
अपने होने का पता देती है,
ऑनलाइन आते ही मेरे वो,
अपने डीपी को हटा देती है

💖💘💛💝
हम एक दूसरे की याद में जाग रहे थे पूरी रात
एक एक पल की कही पूरी बात
बातो बातो में हमने सुबह के बजाये पुरे सात

💖💘💛💝
तेरी सादगी पे हम यूँ चार चाँद लगा देंगे
तुम पेहेनना साड़ी हम तेरी मांग में सिन्दूर सजा देंगे

💖💘💛💝
मुझे इश्क़ का है बुखार जो
उसे इस दवा से उतार दो
तेरे लैब के अर्क-ए-गुलाब से
आ मेरे लबो को निखार दे

💖💘💛💝
तू मुझे सबसे ज्यादा अच्छा लगता है
तेरा हर लफ्ज़ मुझे सच्चा लगता है
तुझे देख कर दिल पागल होता है
तेरे ख्वाब देखने के लिए दिल सोता है

💖💘💛💝
प्यार भरे दिन ढलने ना दो
मुझे अपनी कमी खलने ना दो
तुम हर पल रहो मेरी बाहों में
इस दिल की धड़कन थमने ना दो

💖💘💛💝
मैं तेरे साथ सपनों में घूम लूं
मै तेरे इन हाथों को चूम लूं
पी कर जाम तेरी आँखों से
मै तेरे इश्क़ में झूम लूं

💖💘💛💝
मेरी ज़ुल्फ़ों में अपनी उंगलियों को उलझा रहे हो
तुम छुपके से खुदको मेरी रूह में मिला रहे हो
 

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें