25+ Best Love Romantic Shayari | For Girlfriend Romantic Shayari

2

 


Hello Friends Welcome to Best Romantic Shayari In Hind

25+ Best Love Romantic Shayari For Girlfriend Romantic Shayari In Hindi 

दोस्तों आज हम आप सब के लिए लिए बहुत ही सानदार Love Romantic Shayari In Hindi ले के आया हु | जिसे आप सब बहुत पसंद करेंगे दोस्तों हमें पूरा यकीं है, की आप सब ऐसा ही Status ढूढ रहे होंगे तो आज आप सब का इंतजार हुआ ख़त्म दोस्तों आज कल google पे  सब से  जादा सर्च किया जाने वाला ये एक ऐसा status शायरी है | जो सब को पसंद आ जाता है खास कर जो हमारे प्यार करने वाले भाई है उन्हें बहुत जादा पसंद आता है दोस्तों आप सब के लिए हम ऐसा ही status ले आते रहगे दोस्तों आप सब यहाँ से कोई भी शायरी status Image डाउनलोड्स कर सकते है | और आप जिसे प्यार करते है उसे भेज सकते है 

Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend


ना जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर
तेरे सामने आने से ज्यादा
तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है



लगता है तुम्हें नजरों में बसा लूँ
औरों की नजरों से तुम्हें बचा लूँ
कहीं कोई चूरा ना ले तुम्हें मुझसे कोई
आ तुझे मैं अपनी धड़कनों में छुपा लूँ

##3##

सुना है प्यार मे उड़ जाती है नींद
सुना है प्यार मे उड़ जाती है नींद
काश कोई हमें भी प्यार करे 
 क्योकि हमें बहुत आती है  
                 
##4##

नींदहमनें आपकी यादों में बहारो को देखा है
हमनें आपके खयालो में नजारो को देखा है
हमें पसंद है सिर्फ आप वरना इन आँखों ने
हजारो को देखा है 
                            
##5##

 जीते हैं तेरा नाम लेकर मरने के बाद क्या अंजाम होगा
कफ़न उठा के देख लेना मेरा होठों पे तेरा ही नाम होगा

##6##

मैने जो पुछा उनसे कि यूँ बात बात पे रूलाते क्युँ हो
वो बङे प्यार से बोली मुझे बहता हुआ पानी बेहद पंसद है

##7##

आहिस्ता बोलने का उसका अंदाज भी कमाल था
कानों ने कुछ सुना नही और दिल सब समझ गया 

whatsapp Romantic Shayari Status


दिल का हाल जताएँ कैसे
तेरे लबो को अपने लबो पे लगाएँ कैसेकी
बड़ा मुश्किल है तेरे बिना जीना
दूर होकर तुझे गले लगाएँ कैसे
 


बहुत खुबसूरत हैं आँखें तुम्हारी
इन्हें बना दो किस्मत हमारी
हमें नहीं चहिए जमाने की खुशियाँ
अगर मिल जाए हमें मोहब्बत तुम्हारी

##10##

तुम्हारी मदहोश आँखों ने,
मेरे दिल का सिस्टम ही तोड़ दिया,
जब से तुमने आई लव यू है कहा मुझे
मैंने तब से पढ़ना लिखना ही छोड़ दिया

##11##

आपका ऊंचा सीना मेरी छाती
जब लगाती हो गले
तब तुम्हारी दो बोल्स
दिल को बहुत सुकून है पहुँचाती

##12##

खुदा करे वो मोहब्बत जो तेरे नाम से है
हजार साल गुजरने पे भी जवान ही रहे

##13##

काश एक ख्वाहिश पूरी हो इबादत के बगैर
वो आके गले लगा ले मेरी इजाजत के बगैर

##14##

मैं वक़्त बन जाऊं तू बन जाना कोई लम्हा,
मैं तुझमें गुजर जाऊं तू मुझमें गुजर जाना

Best Romantic Shayari Status


फूल खिलते हैं बहारों का समा होता है
ऐसे मौसम में ही तो प्यार जवान होता है
दिल की बातों को होठों से नहीं कहते
यह फसाना तो निगाहों से बयान होता 


कभी तुम्हारी याद आती है
 कभी तुम्हारे ख्वाब आते है 
मुझे इस कदर सताने के 
तरीके तुम्हें बेहिसाब आते है

##17##

सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा

##18##

चेहरे पर हंसी छा जाती है
आँखों में सुरूर आ जाता है
जब तुम मुझे अपना कहते हो
मुझे खुद पर गुरुर आ जाता है

##19##

तेरे इंतजार में कब से उदास बैठे हैं
तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे हैं
 तू एक नज़र हम को देख ले बस
इस आस में कब से बेकरार बैठे हैं

##20##

तेरी चाहत अब मेरी आँखों में है
तेरी खुशबू मेरी सांसो में है
मेरे दिल को जो घायल करदे
ऐसी अदा तेरी चालो में है'

##21##

हर रिश्ते में विश्वास रहने दो;
जुबान पर हर वक़्त मिठास रहने दो
यही तो अंदाज़ है जिंदगी जीने का
न खुद रहो उदास, न दूसरों को रहने दो



तुम्हारी पसंद हमारी चाहत बन जाये
तुम्हारी मुस्कुराहट दिल की राहत बन जाये
खुदा खुशियों से इतना खुश कर दे आपको
कि आपको खुश देखना हमारी आदत बन जाये 


जाम पे जाम पीने से क्या फायदा 
रात भर में उतर जाएगी
 जाम पीना है तो किसी के होठों से पियो खुदा की कसम उम्र सारी नशे में गुज़र जाएगी


जो आसानी से मिले वो है धोखा
जो मुश्किल से मिले वो है इज्ज़त
जो दिल से मिले वो है प्यार
और जो नसीब से मिले वो हैं आप



उदास नजरो मे भी ख्वाब मिलेंगे
कभी काँटे तो कभी गुलाब मिलेंगे
मेरे दिल की किताब को मेरी नजर से पढ़कर तो 
देखो कहीं आपकी यादें तो कहीं पर आप मिलेंगे





एक टिप्पणी भेजें

2टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें