25+ Attitude Shayari | Attitude Status | Attitude Status Hindi

0

 


नमस्कार दोस्तों 

दोस्तों आप सब का स्वागत है | हमारे इस attitude Status For Whatsapp Shayari In Hindi Status Friends आप सब यहाँ से बहुत सरे Best Attitude Status देख सकते है ह और डाउनलोड कर सकते है |  

Top Attitude Status 

Attitude एक ऐसा अदा जो बहुत ही कम लोगो आता है | और जिसे आता है उससे रहा ही नहीं जाता दोस्तों ये बहुत ही कमल का अदा आप जिसे चाहे उसे इम्प्रेश कर सकते है | और जिसे चाहे उसे इग्नोर कर सकते है , दोस्तों girls भी ऐसे ही होती है, उन्हें भी ये अदा बहुत पसंद आता है |वर्तमान में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली शायरियो में से एक है। Attitude shayri के लिए बहुत से लोग दिन भर गूगल पे इधर उधर सर्च करते रहते है,

Attitude Shayari Status


अपनी खूबसूरती पर घमंड मत कर पगली 
क्योकि हम वो है जो जेब में लिए घुमाते है 


जीतनी नहीं है उतनी सीधी मत बना कर 
हर किसी को अपनी friend list में मत रखा कर 
और सुन पापा की पारी जहा है 
वाही रहा कर बेवजह आसमान में मत उड़ा कर
 

##3##

में दिल का अच्छा हूं इसलिए सब कुछ सह लेता हूं, 
बदमाशी पर आ गया तो जीने के लिए जिंदगी छोटी पड़ जाएगी।


##4##

सुनो ! मैं आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलता हूं, 
क्योंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना मुझे पसंद नही


##5##
 मेरे जो दोस्त है उनके लिए में ताकत हूं 
और जो मेरे दुश्मन है उनके लिए बहुत बड़ा आफत हूं



इतना  Attitude मत दिखा अपने दिमाग का जितना 
तेरा दिमाग है उतना  तो मेरा दिमाग ख़राब रहता है 


जब जरुरत हो तब याद करना दोस्त हम तेरी तरह इग्नोर नहीं 
करेंगे मुझे समझ पाना इतना आसान नहीं मै  
गहरा समंदर हु खुला आसमान नहीं 


##8##

सूरज ढला तो कद से ऊँचे हो गए साये,
कभी पैरों से रौंदी थी यहीं परछाइयां हमने.


##9##

मैं क्या हूँ!
वो बस मैं जानती हूँ…
बाकि लोग तो बस अंदाजा लगा सकते हैं


##10##

बुरा हूँ इसी लिए तो अपने अंदाज़ में जीता हूँ
अच्छे लोगों की तो वैसे ही दुनिया ने मार रखी है



अपनी औकात में रहना सिख beta वरना जो हमारी 
आखो में खटकता है वो श्मशान में भटकता है 


बन्दे का attitude cool होना चाहिए 
हॉट तो रेडिओ मिर्ची FM भी है 


##13##

मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फ़ैसला,
तेरा वजूद मिट जायेगा मेरी हकीकत ढूंढ़ते ढूंढ़ते।


##14##

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी,
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ


##15##

बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देता हूँ,
आधे दुश्मनो को तो यूँ ही हरा देता हूँ



अगर आपको मुझसे कोई प्रोबलम है  तो 
एक कर लीजिये और नर्क के तरफ ड्राइव कीजिये 
Happy Journey


खुशिया तकदीर में होनी चाहिए 
तस्वीर में तो हर कोई मुस्कुराता है 


##18##

हम से है ज़माना, ज़माने से हम नही,
कोई हम से नज़रे मिलाये, किसी मे इतना दम नही


##19##

माना की तेरी एक आवाज़ से भीड़ हो जाती है, 
लेकिन हम भी माहिर है हमारी एक 
ललकार से पूरी भीड़ बिखर जाती है


##20##

अभी मुट्ठी नहीं खोली हैं मैंने आसमान सुन ले,
तेरा बस वक़्त आया है मेरा तो दौर आयेगा



स्ते बदल जाये या टाइम बदल जाये कुछ भी हो हम तो 
अपनी मंजिल पायेंगे और जो खुद को समझते है 
राजा उन्हें एक दिन अपनी महफ़िल में जरुर नचाएंगे 


जो आज तुम्हे छोड़ गया है वो वापस लौट कर जरुर 
आएगा पहले तुम एक बार सफलता तो हासिल करो 


##23##

मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर 
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है


##24##

मंजिलें भी जिद्दी हैं रास्ते भी जिद्दी हैं, 
देखतें हैं कल क्या हो हौंसले भी जिद्दी है


##25##

खून में उबाल आज भी खानदानी है, 
दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)