30+ Attitude Status Dp | Attitude Shayari For Whatsapp

0

 


Hello Friends Welcome 


हेल्लो दोस्तों आप सब स्वागत है | हमारे इस Attitude Status Bad Boy For Whatsapp Shayari In Hindi के पोस्ट में दोस्तों आप सब यहा से बहुत सरे attitude स्टेटस डाउनलोड कर सकते है और आप किसी को भी बहुत ही बेहतरीन attitude दिखा सकते जिसे आप इग्नोर करना चाहते है | और यही attitude का पहचान है 

Best Attitude Shayari Status In Hindi 

Attitude Status For Whatsapp In Hindi |दोस्तों आप सब जैसा जानते है , की आलकल सबसे जादा शेयर करने वाला शायरी या स्टेटस केवल Attitude Status है | दोस्तों ये भी एक कमाल की अदा है जो सब को आती नहीं और जिसको आती है उसकी जाती नहीं है दोस्तों ये कमाल की बात | दोस्तों आजकल की लड़किया नही ऐसा attitude दिखाती है की जैसे हम लड़को कुछ आता नहीं  अगर दोस्तों आप सब भी Attitude Status को ढूढ रहे है तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है जहा से आप attitude स्टेटस दोव्न्लोद कर सकते है ,और शेयर कर सकते है |


Attitude Status Image For Whatsapp 



मेरे साथ रहने की कोशिस करते हो तो 
मुझे बर्दास्त करना सीखो वरना 
अपनी औकात में रहना सीखो 



मेरा यही अंदाज इस ज़माने को खलता है 
इतन पिने के बाद भी सीधे कैसे चलता है

 
ᐳᐳ 3 ᐸᐸ

जिसे आज मुजमे हजार एब नजर आते हे ,
कभी वही लोग हमारी गलती पे भी ताली बजाते थे 


ᐳᐳ 4 ᐸᐸ

दुनियादारी की चादर ओढ़ी है पर जिस दिन दिमाग सटका ना
इतिहास तो इतिहास  भूगोल भी बदल देंगे।


ᐳᐳ 5 ᐸᐸ

हम अच्छे सही पर लोग ख़राब कहतें हैं
इस देश का बिगड़ा हुआ हमें नवाब कहते हैं
हम ऐसे बदनाम हुए इस शहर में
कि पानी भी पिये तो लोग उसे शराब कहते हैं।


ᐳᐳ 6 ᐸᐸ

सर झुकाने की आदत नहीं है
आँसू बहाने की आदत नहीं है
हम खो गए तो पछताओगे बहुत
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है

Attitude Status Shayari DP


महबूब का घर हो या फरिश्तो की हो 
जमी जो छोड़ दिया फिर उसे मुद कर नहीं देखा 


वक्त ख़राब है तो झुकता जा रहा हु 
 जब दिमाग ख़राब होगा तो हिसाब पल पल का लूँगा 


ᐳᐳ 9 ᐸᐸ

तू नया नया‬ है ‪‎बेटे‬  मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है 
जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है


ᐳᐳ 10 ᐸᐸ

सजा देनी हमे भी आती है ‪ ओ बेखबर‬, 
पर तू तकलीफ से गुज़रे ये हमे मंजूर नहीं


ᐳᐳ 11 ᐸᐸ

तू सचमुच जुड़ा है अगर मेरी जिंदगी 
के साथ तो क़ुबूल कर मुझे मेरी हर कमी के साथ


ᐳᐳ 12 ᐸᐸ

मेरा विरोध करना आसान है, 
पर मेरा विरोधी बनना संभव नहीं 
क्योकि जब भी मैं बिखरा हूँ, 
लोगों की हड्डीया  तोड़ के निखरा हूँ

Attitude Bad Boy Status


लोग कहते तेरे दोस्त कम है लेकिन वो ये नहीं 
जानते की मेरे दोस्तों में कितना दम है 


प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है 
अपनी लाइफ में तो सिर्फ़ Attitude ही काफी है 
 

ᐳᐳ 15 ᐸᐸ

तेरी मोहब्बत मैं और मेरी फितरत मैं फर्क इतना है की
तेरा Attitude नही जाता और मुझे झुकना नहीं आता


ᐳᐳ 16 ᐸᐸ

कुत्ते भौंकते है ज़िंदा होने का एहसास दिलाने के लिए
जंगल का सनाटा शेर की मौजूदगी बयां करता है


ᐳᐳ 17 ᐸᐸ

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो
वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है


ᐳᐳ 18 ᐸᐸ

हथियार तो शोंक के लिए रखे जाते हैं 
खौफ के लिए तो आँखें ही काफी हैं

Attitude Status For Love


हक़ से दो तो तुम्हारी  नफ़रत भी काबुल 
हमें खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न ले 


अगर आप सवाल बना रहे हो 
 तो हम भी जवाब बना रहे है 
अगर आप इट ला रहे है 
तो हम पत्थर उठा रहे है 


ᐳᐳ 21 ᐸᐸ

बहुत देखा है ज़िन्दगी में समझदार बनकर पर 
ख़ुशी हमेशा पागल बनकर ही मिली है


ᐳᐳ 22 ᐸᐸ

वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं 
जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते 


ᐳᐳ 23 ᐸᐸ

वो मेरी न हुई तो ईसमेँ हैरत की कोई बात नहीँ,
क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की ईतनी औकात नही


ᐳᐳ 24 ᐸᐸ

सर झुकाने की आदत नहीं है
आँसू बहाने की आदत नहीं है
हम खो गए तो पछताओगे बहुत
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं 
हैमुझसे बस खाक नहीं होते।

Attitude Status For Motivation


मै हमेशा अपने इरादों को साफ रखता हु 
इस लिए हमेशा लोगो के खिलाफ रहता हु 


एक सवाल क्या सच में उसकी इतनी औकात है 
क्या लिसके लिए तुम अपने माँ बाप को भी छोड़ देते हो

 
ᐳᐳ 27 ᐸᐸ

किसी के पास ईगो  है तो किसी के पास Attitude है
और हमारे पास तो एक दिल है वो भी बड़ा Cute है


ᐳᐳ 28 ᐸᐸ

मैं सिर्फ दो लोगों से प्यार करता हूँ
एक तो जिन्होंने मुझे जन्म दिया है
और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया


ᐳᐳ 29 ᐸᐸ 

जिस नज़र से नज़र अंदाज़ करते हो
उन्ही नजरों से दूठते रह जाओगे
टेढ़ी बातों का सीधा सा जवाब
मैं बदतमीज मेरी आदतें खराब


ᐳᐳ 30 ᐸᐸ

मुझे मशहूर होने का शौक नहीं
बस चंद लोगों का गुरूर तोडना है

 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)