35+ Attitude Shayari Status In Hindi | Attitude Status For Whatsapp

0



Hi Friends Welcome

Attitude Shayari In Hindi Status | एटीट्यूड शायरी इन हिंदी
35 + Attitude Shayari फॉर Whatsapp Status In Hindi 

Attitude क्या है, दोस्तों आज हम जानेंगे Attitude के बारे में दोस्तों Attitude एक ऐसी अकड है जो नई जनरेसन को अपने - अपने स्टायल से चलने बोलने ,बैठने ,स्टायलीस्ट दिखने की प्रेरणा देता है इसे Attitude अकड कहते है 

||Attitude For Whatsapp Status||

Attitude शायरी के प्रति आजकल  लोग इतना दिबने होते जा रहे है,   सोशल मिडिया के  लिये हर समय नए attitude शायरी के पीछे भाग रहे है ,दोस्तों आज हम आप सब के लिए बेहतरीन Attitude Shayari In Hindi Status For Whatsapp | दोस्तों आप सब यहाँ से हर प्रकार के Attitude शायरी डाउनलोड कर सकते है और अपने सोशल मिडिया शेयर कर सकते है |

 

मेरे Attitude में इतना करंट है ,
की तू जल के खाक हो जायेंगे |



हम दुनिया से अलग नहीं ,
हमारी दुनिया ही अलग है|


Attitude Status For Whatsapp

## 3 ##
 
जिगर  वालो का डर  से कोई वास्ता नही होता,
हम वहाँ कदम रखते हैं जहाँ पर कोई रास्ता नहीँ होता।


## 4 ##

सुनो मत पूछो कि कैसे है हम
कभी भूल ना पाओगे ऐसे है हम।

## 5 ##

आँख उठाकर भी न देखूँ जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना मेरे बस की बात नहीं।


## 6 ##

वो दोस्ती  ही क्या जहां लड़ाई झगड़े न हो वो
दोस्ती  ही क्या जहां रूठना मानना न हो
वह दोस्ती  ही क्या जहां एक दोस्ती  दूसरे दोस्त  की जान न हो।


## 7 ##

सुन छोरी देखेगी सपने मेरे चैन खो जाएगा 
ऐसे ना देख पगली ‍प्यार ‍ हो जाएगा|


हम सिंगल लोग है साहब 
हम डेट पर नहीं भंडारे में जाते है |


हमारे जीवन का तरीका थोडा अलग है 
हम उम्मीद [पर नहीं अपनी जिद पर जीतें है| 


 Attitude Status and Shayri 

## 10 ##

लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता,
शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता।


## 11 ##

जो हमे समझ ही नहीं सका,उसे हक है 
हमें बुरा समझने काजैसे हर सवाल का जवाब नही होता..
वेसे ही हर इंसान हमारी तरह ‘नवाब’ नही होता.


## 12 ##

वो पसंद ही क्या जिसको पसंद आने के लिए
खुद को बदलना पडे।


## 13 ##

कभी ना ‪‎कभी‬, किसी ना ‪‎किसी‬ मोड़ पर वो मिलेगी..
जो हमारी फोटो को अपना वाल पेपर बनायेगी।


## 14 ##

मुड मुड कर ना देख पगली ठोकर खाकर गिर जायेगी,
भाई  का Look ही ऐसा है Heart Attack से मर जायेगी।



कोशिश करते करते कामयाब हो जाऊंगा 
एक दिन नालायाक से नायाब हो जाऊंगा |


कोई जन भी ले ले हराकर मुझको मंजूर है 
धोखा देने वाले को मई दूसरा मौका नहीं देता |


Attitude Shayari In Hindi Status

## 17 ##

तेरी दोस्ती  को पलकों परसजाएंगे
जब तक ज़िन्दगी  है साथ निभाएंगे
देने को तो कुछ नहीं हमारे  पास पर
तेरी खुशी मांगने खुदा  के पास भी जरूर जायेंगे|


## 18 ##

जब मेरी किसी को फिकर नही तो में क्यु करू 
किसी की फिकर अब बस अपनी मस्ती में में मस्त रहेना है|


## 19 ##

‎लोग आज भी‬ ‪‎तेरे बारे में पूछतें हैं‬,
‪‎कहा है वो‬ ‪‎मैं बस दिल‬ ‪पर हाथ रख देता हू‬
अंदाज वही है सिर्फ तरीका बदल गया है|


## 20 ##

परख न सकोगे ऐसी शख़्सियत है मेरी,
में उन्ही के लिए हूँ जो जाने क़दर मेरी 
लौटकर आया हूँ फिर से मैदान मै
अंदाज वही है सिर्फ तरीका बदल गया है|


## 21 ##

मेरी Gf बनने के लिए बहोत सारी लडकिया वेटिंग  पर है..
लेकिन मुझे जो पगली पसंद आती है उसके लिए में वेटिंग  पर हु|


मैं लोगों से मुलाकातों के लम्हे याद  रखता हु 
बाते भूल भी जाऊ पर लहजे रखता 


हमसे जलने वाले भी कमल के होते है 
महफ़िल खुद की होती है पर  चर्चे हमारे होते है| 


Attitude Shayari For Love

## 24 ##

हैसियत कि बात ना कर पगली.
तेरी दौलत से बडा मेरा दिल  है|


## 25 ##

बिजी है अभी हम दोस्तों,
लेकिन किसी से रिश्ता नही तोड़ेगे,
स्टेट्स लिखने का हुनर है,
जो हम कभी नही छोड़ेगे| 


## 26 ##

ना  जिंदगी की खुशी ना  मौत का गम
​जब तक है दम​ अपने स्टायल से जिएगे हम|


## 27 ##

कोशिश तो सब करते है 
लेकिन सबका राज नहीं 
होता Attitude तो सबके पास है 
लेकिन हमारे जैसा  अंदाज नहीं  होता|


## 28 ##

ये बदमाशी की बातें सोच समझ कर किया कर बेटे,
क्योंकि जिन किताबों से तूने सीखा है वो किताब मैंने ही लिखी है|



अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नही 
की उसे बोलने नहीं आता हो सकता है  
वो थप्पड़ मरने में यकीं रखता हो| 


ज्यादा स्मार्ट बनाने की कोशिस मत करो 
क्योकि पगले मेरे बल भी तेरी औकात से बड़े है| 


Attitude Emotional Status Shayari

## 30 ##

जमीं पर रह कर आसमां को छूने का फितरत है मेरा,
पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का शौक नहीं रखते|


## 31 ##

ये दुनिया है जनाब महफ़िल में बदनाम
और अकेले में सलाम करती है|


## 32 ##

मेरी औकात से ज्यादा बेटा
मेरे नाम के चर्चे है
और तेरी औकात से ज्यादा
तो मेरी सिगरेट के खर्चे है|


## 33 ##

दुश्मनों को सजा देने की एक तेहज़ीब है मेरी
मैं  हाथ नहीं उठता बस नज़रों से गिरा देता हूँ |

     
## 34 ##

हमारी हैसियत का अंदाजा
तुम ये जान के लगा लो
हम कभी उनके नहीं होते
जो हर किसी के हो जाते है|


## 35  ##

माना  तू किसी  रानी सेकम नहीं
लेकिन वो रानी ही क्याजिसके राजा हम नहीं|

 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)