45+ Love & Romantic Shayari | Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend

6

 


Love & Romantic Shayari in Hindi 45+ 

लव & रोमांटिक शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड 

हेल्लो दोस्तों आप सब का  बहुत-बहुत स्वागत है, हमारे इस Romantic Shayari In Hindi के पोस्ट में  दोस्तों आप सब यहाँ से बहुत सारे अमेजिंग Romantic शायरी डाउनलोड कर सकते है | और अपने बेस्ट फ्रेंड and गर्लफ्रेंड को भेज सकते है | जिसका  कलेक्शन  नीचे  दिया गया है यहाँ से सब किसी को भी शेयर कर सकते है 

Romantic Shayari For Best Girlfriend

दोस्तों आप सब जैसा जानते है की आजकल लव के बिना जिंदगी अधूरी अधूरी  सी लगाती है , फ्रेंड जिस टाइम अपनी लाइफ में  गर्लफ्रेंड एंट्री होती है उस टाइम अपनी लाइफ में खुसिया ही खुसिया छा जाती है , दोस्तों अब ये बहुत ही आम बात हो गया है ऐसा कोई बंदा नहीं जिसके पास अपनी खुद की प्रसनल गर्लफ्रेंड न हो दोस्तों अपनी अपनी  GF को सम्भाल कर रखे और सुरछित रखे क्यों की उसके बिना जिंदगी मायूस हो जाती है | और ये शायरी जरुर भेजे ता की दोस्तों बनी रह |


आँखों की चमक पलकों की शान हो तुम 
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम 
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू में 
फिर कैसे ना कहूँ कि मेरी जान हो तुम


कुछ खास नही बस इतनी सी है 
मोहब्बत मेरी हर रात का आखरी खयाल 
और हर सुबह की पहली सोच हो तुम


आपकी परछाई हमारे दिल में है
आपकी यादें हमारी आँखों में हैं 
आपको हम भुलाएं भी कैसे
आपकी मोहब्बत हमारी सांसो में हैं


क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या 
इक्तेफ़ाक होता है प्यार में ऊम्र नही होती 
पर  हर ऊम्र में प्यार होता है

😊😊💖💖😊😊

यू तारीफ ना किया करो मेरी शायरी की
दिल टूट जाता है मेरा जब तुम मेरे दर्द पर वाह-वाह करते हो

😊😊💖💖😊😊

क्या बतलाये अब हम वह रात किस कदर निराली थी
हमारे सुहाग की वो रात जो इतनी शोख मतवाली थी

😊😊💖💖😊😊

कमर पकड़के तुझे पास लाऊं,
आ जाओ ना मैं अपना माहौल बनाऊँ,
चूम कर तेरा सारा बदन मैं अपनी प्यास बुझाऊँ

😊😊💖💖😊😊

आती है याद तुम्हारी तो
आँखें बंद करके Miss कर लिया करते है
बेशक मुलाक़ात तो नहीं हो पाती
पर ख्वाबों में तुम्हें Kiss कर लिया करते है

😊😊💖💖😊😊

मिल जाएँगे हमारी भी तारीफ़ करने वाले.
कोई हमारी मौत की अफ़वाह तो फैलाओ यारों

😊😊💖💖😊😊

ये इश्क़ बनाने वाले की मैं तारीफ करता हूं
मौत भी हो जाती है और क़ातिल भी पकड़ा नही जाता

😊😊💖💖😊😊

आपका ऊंचा सीना मेरी छाती,
जब लगाती हो गले तब तुम्हारी दो बोल्स
दिल को बहुत सुकून है पहुँचाती

😊😊💖💖😊😊

इच्छा तो उनकी भी थी पर वो कह नहीं पाये 
और जब दिया हमने तो वो सह नहीं पाये

😊😊💖💖😊😊

खुशबु आ रही है कहीं से ताज़े गुलाब की
शायद खिड़की खुली रेह गई होगी उनके मकान की

😊😊💖💖😊😊

प्यार का सिलसिला कुछ यूं चला,
पहले वो जिस्म में उतरे
फिर जान बनते चले गए

😊😊💖💖😊😊

उस रब से आपकी खुशिया मागते है
इन दुआओ मे आपकी हसी मांगते है
फिर सोचते है आपसे क्या मागे
चलो आपसे जीवन भर की मोहब्बत मागते है

😊😊💖💖😊😊

तुम्हे खुश देखकर ही खुश हो जाता हूँ 
और अब तू ही बता सच्ची
मोहब्बत क्या होती है

😊😊💖💖😊😊

Best Romantic
↓↓
बताने को जो बेक़रार है वो बात बताने दो जरा
मोहब्बत का इकरार हमे करने दो जरा
रखेंगे तुम्हे जिंदगी में अपनी जान बना कर
बस प्यार का इज़हार करने दो जरा

😊😊💖💖😊😊

मेरी हर ख्वाहिश हो तुम 
मेरी चाहत मेरा प्यार हो तुम
तुम समझ ना पाओ शायद इस बात को
पर मेरी जिंदगी, मेरे जीने की वजह हो तुम

😊😊💖💖😊😊

तुझे देखते ही बहक जाते है हम
कुछ और कहना होता है कुछ और कह जाते है हम

😊😊💖💖😊😊

टूटकर डाली से गिरते फूलो को
जमी तक पहुचने मे वक्त लगता है 
एक नजर देखने से इश्क नही होता 
और जी भर के देखने में वक्त लगता है

😊😊💖💖😊😊

मेरी धड़कन की आवाज सुननी हो तो
मेरे सीने पर अपना सर रख वादा है मेरा
जिन्दगी भर तेरे कानों में मेरी मोहब्बत गूंजेगी

😊😊💖💖😊😊

तुम्हारी शायरी में हमने देखा अजब सी चाहत
झलक रही है हमारी गजल को पढ़कर देखो
तुम्हारी खुशबू महक रही है

😊😊💖💖😊😊

नज़रे करम मुझ पर इतना न कर
की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊ
मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की
मै इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊ

😊😊💖💖😊😊

मेरी हर नजर में बसे हो तुम मेरी हर कलम पर
लिखे हो तुम तुम्हें सोच लिया तो
मेरी शायरी ना लिख सकुं वो खयाल हो तुम



तुझ से दूर रहकर मोहब्बत बढती जा रही है 
क्या कहूँ कैसे कहूँ ये दुरी तुझे और करीब ला रही है


खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे 
सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे
महसूस करने की कोशिश कीजिये 
दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे


है मौसम प्यार का थोड़ा प्यार कर लो 
करते हो मोहब्बत अगर तो बाँहों में हमे भर लो 
चलो मेरे संग सपनो की दुनिया में घूम लो 
रोज़ हम चूमा करते हैं आज तुम हमें चूम लो


आज बारिश में तेरे संग नहाना हैं 
सपना ये मेरा कितना सुहाना हैं 
बारिश की बूँदे जो गिरे तेरे होंठो पे 
उन्हें अपने होंठो से उठाना हैं


तेरे साथ ने मेरी संगत बदल दी 
तेरे स्पर्श ने मेरी सूरत बदल दी 
और क्या कहूँ तेरे प्यार के असर के बारे में 
तेरे प्यार ने मेरी किस्मत बदल दी


तुम हक़ीकत नहीं हो हसरत हो, 
जो मिले ख़्वाब में वही दौलत हो,
किस लिए देखती हो आईना, 
तुम तो खुदा से भी ज्यादा खूबसूरत हो

😊😊💖💖😊😊

मेरी मोहब्बत बेज़ुबा होती रही
दिल की धडकने अपना वजूद खोती रही
कोई नहीं आया मेरे दुःख के करीब
एक बारिश ही थी जो मेरे साथ रोती रही
 
😊😊💖💖😊😊

छोर कर हाथ नरमी से कहती है सब के सामने 
आभिक तक ग़ैर महरूम तुम्हरी कुछ नहीं लगती

😊😊💖💖😊😊

दिल में तुम्हारे अपना नाम छोड़ जाएंगे
आँखों में एक इंतजार छोड़ जाएंगे
याद रखना दुढ़ते रहोगे हमे
प्यार की ऐसी हम कहानी छोड़ जाएंगे

😊😊💖💖😊😊

हवा की तरह बेहती है मोहबत खून की 
तरह रगो में दौड़ती है मोहबत 
तुम चाहे कितनी भी बचने की कोशिश कर लो 
ज़िन्दगी में एक बार तो दस्ती है ये मोहबत

😊😊💖💖😊😊

रूठ जाओ कितना भी मना लेंगे
दूर जाओ कितना भी बुला लेंगे
दिल तो आखिर दिल है सागर की रेट तो नहीं
की नाम लिख कर उसपे मिटा देंगे 

😊😊💖💖😊😊

वादा किया है तो निभाएंगे
सूरज की किरण बनकर तेरी छत पे आएंगे
हम है तो जुदाई का गम कैसा
तेरी हर सुबह को फूलो से सजाएंगे 

😊😊💖💖😊😊

आसमान से ऊँचा कोई नहीं
सागर से गहरा कोई नहीं
यु तो मुझे सभी प्यार करते है
पर आप से प्यारा कोई नहीं

😊😊💖💖😊😊

उन्हने कहा बहुत बोलते हो 
अब किया बरस जाओगे 
हमने कहा जिस दिन चुप हो गया 
तुम तरस जाओगे

😊😊💖💖😊😊

मौसम सर्द है और फिजा भी सुहानी है 
बस तुम तुम्हारी यादो में बाकि सब बेनामी है

😊😊💖💖😊😊

गजब का पियार था उनकी आँखों 
में महसूस तक न होने 
दिया की ये आखरी मुलाक़ात है

😊😊💖💖😊😊

तेरे इश्क से तो मै खुशनुमा हूँ ,
मुझमे तो बस तू ही तू है मै कहा हूँ

😊😊💖💖😊😊

ना हसने से ना ही रोने से .
हमे तो सुकून मिलता है बस आपके पास होने से

😊😊💖💖😊😊

ज़िन्दगी तुम मेरी बन जाओ रब से और क्या माँगू
जीने की वजह बन जाओ बस ये ही दुआ माँगू

😊😊💖💖😊😊

 बहुत प्यार करते है तुमसे बस कहना नहीं आता 
बस इतना जानते है तुम्हारे बिना रहना नहीं आता

😊😊💖💖😊😊

पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों
लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी



एक टिप्पणी भेजें

6टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें