35+ Romantic Shayari In Hindi | रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रेंड

7

 


Hi Friends Welcome

दोस्तों आप सब का स्वागत है | हमारे इस Love Romantic Shayari Status In Hindi के पोस्ट  में  दोस्त अजकल सब से जादा सर्च किया जाने वाला पोस्ट है | दोस्तों इस पोस्ट में हम आप सब के लिए बहुत ही बेहतरीन Love Romantic Shayari ले के आये है आप किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए भेज सकते हो गर्लफ्रेंड को जरुर भेजे 

लव रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रेंड 

दोस्तों लव के बारे में तो पूछो ही मत जिसे प्यार हो जाता है न वो दुनिया की सारी खुशी पा जाता है और दुनिया में उससे जादा खुश और कोई हो ही नही सकता दोस्तों बहुत से लोग है जो प्यार करने के लिए क्या क्या नहीं करते फिर भी उन्हें प्यार नहीं होता तो दोस्तों ऐसे में हमें ट्राइ करते रहना चाहिए क्या पता प्यार हो ही जाये

Romantic Shayari Status Hindi 


हम चाह कर भी तुमसे ज्यादा देर तक नाराज नही रह सकते 
क्योंकि तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है



कर दे नज़रे करम मुझ पर मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ 
दीवाना हूँ तेरा ऐसा कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ



******

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो
साँसों में खुशबू बन के बिखर जाते हो
कुछ यूँ चला है आपके प्यार का जादू
सोते-जागते बस तुम ही नजर आते हो

******

पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों
लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी।

******

रात होती है तो आँखों में उतर आता है,
मैं उस के ख्यालों से बच के कहाँ जाऊं,
वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है।

******

दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।

******

आपका चेहरा हसीन गुलाबो से मिलता जुलता है
नशा पीने से ज्यादा तुमको देखने से चढ़ता है

******
चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो

******

सौ बार मरना चाहा उनकी निगाहों में डूब के
वो हर बार निगाहें झुका लेते हैं, मरने भी नहीं देते है

******

मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।

******

तू तोड़ दे वो कसम जो तूने खाई है, 
कभी कभी याद करने में क्या बुराई है, 
तुझे याद किये बिना रहा भी तो नही जाता, 
तूने दिल में जगह जो ऐसी बनाई है।

******

सच्चा प्यार वो है जो
आँखों से आसू न बहने दे और
होठों पर लिपस्टिक न रहने दे।

******

आपकी परछाई हमारे दिल में है, 
आपकी यादें हमारी आँखों में हैं, 
आपको हम भुलाएं भी कैसे, 
आपकी मोहब्बत हमारी सांसो में हैं।



धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,
ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है
तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता
हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है



मेरे वजूद में काश तू उतर जाए,
मैं देखूं आइना और तू नजर आये 
तू हो सामने और वक्त ठहर जाए 
और तुझे देखते हुए जिंदगी गुज़र जाए



अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है 
यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है 
मेरे जज़्बात वाकिफ से है मेरी कलम भी
 प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है


काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए 
देखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आए 
हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा  
होंठों  के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए


पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे 
चुनता है वो अपना हो न होदिल पर 
राज हमेशा उसी का रहता 


हदीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे 
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे 
वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगे 
और सांस बनकर हम आएँगे


कभी लफ्ज़ भूल जाऊं कभी बात भूल जाऊं
तूझे इस कदर चाहूँ कि अपनी जात भूल जाऊं,
कभी उठ के तेरे पास से जो मैं चल दूँ,
जाते हुए खुद को तेरे पास भूल जाऊं

******

मोहब्बतों के ये दरिया उतर न जाये कही
जो गुलाब दिल मैं झख्मो से भर न जाये कही

******

अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,
हर खवाब मे बुलाया है तुझे,
क्यू न करे याद तुझ को,
जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे

******

दिल की किताब में गुलाब उनका था,
रात की नींद में ख्वाब उनका था,
कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा,
मर जायंगे तुम्हारे बिना ये जबाब उनका था

******

वो बार बार पूछती है कि क्या है मौहब्बत,
अब क्या बताऊं उसे,
कि उसका पूछना और मेरा न बता पाना ही मौहब्बत है

******

आये हो जो आँखों में कुछ देर ठहर जाओ,
एक उम्र गुजरती है एक ख्वाब सजाने में

******

ख़याल आया तो आपका आया,
आँखे बंद की तो ख्वाब आपका आया,
सोचा कि याद क रलूँ खुदा को पल दो पल,
पर होंठ खुले तो नाम आपका आया

******

सब कुछ मिला सुकून की दौलत ना मिली,
एक तुझको भूल जाने की मोहलत ना मिली,
करने को बहुत काम थे अपने लिए,
मगर हमको तेरे ख्याल से फुर्सत ना मिली

******

गुलाब की खुशबू भी फीकी लगती है,
कौन सी खूशबू मुझमें बसा गई हो तुम,
जिंदगी है क्या तेरी चाहत के सिवा,
ये कैसा ख्वाब आंखों में दिखा गई हो तुम

******

लोग पूछते हैं की तुम क्यूँ अपनी मोहब्बत का इज़हार नहीं करते,
हमने कहा जो लब्जों में बयां हो जाये,
सिर्फ उतना हम किसी से प्यार नहीं करते

******

गम ना कर ज़िंदगी बहुत बड़ी है,
चाहत की महफ़िल तेरे लिए सजी है,
बस एक बार मुस्कुरा कर तो देख,
तक़दीर खुद तुझसे मिलने बाहर खड़ी है

******

यूँ नज़रें वो नीचे किए चले जा रहें हैं,
पास आशिक़ खड़े यूँ परेशाँ हुए जा रहें हैं,
कोई कहता है ज़ालिम अपनी नज़र तो उठा,
हम तेरे रूख का दीदार करने को मरे जा रहें हैं

******

खुदा से भी पहले तेरा नाम लिया है मैंने,
क्या पता तुझे कितना याद किया है मैंने,
काश सुन सके तू धड़कन मेरी,
हर सांस को तेरे नाम से जिया है मैंने

******

ये तुम्हारी
आँखें, ओंठ, सीना,कमर हाय 
एक नदी में इतनी सारी लहरें

******

तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे
खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे
अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो
तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे।

******

प्यार की कमी को पहचानते हैं हम,
दुनिया के गमों को भी जानते हैं हम,
आप जैसे दोस्त का सहारा है,
तभी तो आज भी हंसकर जीना जानते हैं हम

Love Shayari Image Status

दोस्तों आप सब का बहुत - बहुत धन्यवाद हमारे इस पोस्ट में शायरी पड़ने एव शायरी इमेज डाउनलोड करने के लिए माहे यकीं है की आप को ये बहुत ही पसंद आया हो गा 
 

एक टिप्पणी भेजें

7टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें