25+ Hot Romanti shayari Status | for Whatsapp girlfriend/wife

3

 


Hello Friends
दोस्तों बहुत  -बहुत स्वागत आप सब  हमारे इस Hot Romantic Shayari Status For Whatsapp Girlfriend / Wife के पोस्ट में दोस्तों  इस जनरेसन में सबसे जादा Google पे या  इंटरनेट पर अधिक से अधिक सर्च किया जाने वाला पोस्ट है , फ्रेंड्स कोई भी व्यक्ति या लड़का अपनी वाइफ से या  गर्लफ्रेंड से रोमांटिक बाते जरुर करना चाहे गा दोस्तों रोमांटिक बाते तो सब को पसंद है | हमें यकीं है की आप को  भी रोमांटिक बाते पसंद होगी 

Hot Romantic Shayari Status | For Girlfriend and Wife Shayari 
हॉट रोमांटिक शायरी स्टेटस फॉर गर्लफ्रेंड और वाइफ शायरी 

रोमांटिक शायरी दोस्तों आप सब यहाँ से किसी को भी हॉट रोमांटि शायरी भेज सकते है , अपनी चाहने वाली पत्नि को या अपनी गर्लफ्रेंड को यानि की किसी को भी भेज सकते है जिसे आप सब से जादा चाहते है , जिसका कलेक्शन निचे दिया गया है आप वहा से डाउनलोड कर सकते है | शेयर कर शकते है |

Best Hot Romantic Shayri


मेरे दिल में तो आ गए 
 मेरे घर में कब आओगे
  कितना वक़्त और मेरी जान
 मुझसे इंतज़ार करवाओगे


एक तू तेरी आवाज़ याद आएगी 
तेरी कही हुई हर बात याद आएगी
 दिन ढल जाएगा रात याद आएगी 
हर लम्हा पहली मुलाकात याद आएगी


कोई टूटे तो उसे सजाना सीखो 
कोई रूठे तो उसे मनाना सीखो
 रिश्ते तो मिलते है मुकद्दर से
 बस उसे खूबसूरती से निभाना सीखो 


तुमको देखते हैं तो सब कुछ भूल जाते हैं
जो ना चाहे वो सब भी बोल जाते हैं
इस खूबसूरत चेहरे में जादू ही ऐसा हैं
तुमको देखते ही गले से लग जाते हैं


चुपके से धड़कन में उतर जायेंगे
राहें उल्फतमें हद से गुजर जायेंगे 
आप जो हमें इतना चाहेंगे 
हम तो आपकी साँसों में पिघल जायेंगे


दूर है आपसे तो कोई गम नही 
दूर रहकर भूलने वाले हम नही 
रोज मुलाक़ात ना हो तो क्या हुआ 
आपकी यद् आपकी मुलाक़ात से कम नही


निगाहे आपकी पहचान है हमारी 
मुस्कुराहट आपकी शान हैं हमारी 
रखना अपने आप को हिफाजत मे क्योंकि
 सांसे आपकी जान हैं हमारी


खुशबू कि तरह आसपास बिखर जायेगे 
सुकून बन कर दिल में उतर जायेगे
 महसूस करने कि कोशिश कीजिए 
दुर होकर भी आपके पास नजर आऐगे


निगाहे आपकी पहचान है हमारी 
मुस्कुराहट आपकी शान हैं हमारी 
रखना अपने आप को हिफाजत मे क्योंकि
 सांसे आपकी जान हैं हमारी


आपका चेहरा हसीन गुलाबो 
से मिलता जुलता हैनशा पिने से ज्यादा 
तुमको देखने में चढ़ता हैं 
Romantic Shayari 
💙💚💛💜
चाहत है या दिल्लगी या यूँ ही मन भरमाया है
याद करोगे तुम भी कभी किससे दिल लगाया है

💙💚💛💜
खुदा करे वो मोहब्बत जो तेरे नाम से है
हजार साल गुजरने पे भी जवान ही रहे

💙💚💛💜
काश एक ख्वाहिश पूरी हो इबादत के बगैर
वो आके गले लगा ले मेरी इजाजत के बगैर

💙💚💛💜
सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा

💙💚💛💜
हम भी मौजूद थे तकदीर के दरवाजे पे
लोग दौलत पर गिरे और हमने तुझे माँग लिया

💙💚💛💜
तुम्हे मेरी मोहब्बत की कसम सच बताना
गले में डाल कर बाहें किससे सीखाया है

💙💚💛💜
जान जब प्यारी थी मरने का शौक था
अब मरने का शौक है तो कातिल नहीं मिल रहा

💙💚💛💜
हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब बन कर मिला करो
भटके मुसाफिर को चांदनी रात बनकर मिला करो

💙💚💛💜
तुम नहीं होते हो तो बहुत खलता है
प्यार कितना है तुमसे पता चलता है

💙💚💛💜
जिंदगी बन गए हो तुम मेरी
आरजू बन गए हो तुम मेरी
मेरा खुदा माफ़ करे मुझे
बंदगी बन गए हो तुम मे

💙💚💛💜
चूमना क्या उसे आँखों से लगाना कैसा
फूल जो डाल से गिर जाये तो उठाना कैसा
अपने होंठों की हरारत से जगाओ मुझको
यूँ सदाओं से दम-ए-सुबह जगाना कैसा

💙💚💛💜
मेरे दिल का कहा मानो एक काम कर दो
एक बेनाम सी मोहब्बत मेरे नाम कर दो
मेरे ऊपर एक छोटा सा एहसान कर दो
एक दिन सुबह को मिलो और शाम कर दो

💙💚💛💜
मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है
जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।

💙💚💛💜
कुछ यूँ तुम मोहब्बत का आगाज़ कर दो
मेरी ज़िन्दगी में प्यार का एहसास भर दो
छुप-छुप के देखा करो दूर से हमें
गुजरो करीब से और नजर-अंदाज़ कर दो

💙💚💛💜
तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा


एक टिप्पणी भेजें

3टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें