Top 10+ Love Sad Shayari In Hindi | Gum Shayari In Sad For Love

1

 


Hi Friend Welcome This पोस्ट Is very Amazing Top 10+ Gum Shayari In hindi दोस्तों इस पोस्ट में बहुत ही Sad Shayari hai और इसका  कलेक्शन निचे दिए गए Gum Shayari In Hindi me से डाउनलोड कर सकते है और इस पोस्ट शेयर कर सकते है 

Love Sad Shayari In Hindi


तपिश से बच कर घटाओं में बैठ जाते हैं.
गए हुए की सदाओं में बैठ जाते हैं.
हम अपनी उदासी से जब भी घबराये.
तेरे ख़याल की छाँव में बैठ जाते हैं?


ज़िन्दगी में सबसे ज्यादा दुख दिल टूटने पर नही भरोसा टूटने पर होता है.
क्योंकि हम किसी पर भरोसा कर के ही दिल लगाते है?


पत्थर समझ कर पाँव से ठोकर लगा दी.
अफसोस तेरी आँख ने परखा नहीं मुझे.
क्या क्या उमीदें बांध कर आया था सामने.
उसने तो आँख भर के भी देखा नहीं मुझे?



यूँ है सबकुछ मेरे पास बस दवा-ए-दिल नही .
दूर वो मुझसे है पर मैं उस से नाराज नहीं.
मालूम है अब भी मोहब्बत करता है वो मुझसे.
वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं? 





एक कहानी सी दिल पर लिखी रह गयी.
वो नजर जो उसे देखती रह गयी.
वो बाजार में आकर बिक भी गए.
मेरी कीमत लगी की लगी रह गयी?


चेहरा वही होता है आईने बदलते रहते हैं.
लफ़्ज़ वही रहता है.मायने बदलते रहते हैं?


माना कि किस्मत पे मेरा कोई जोर नहीं.
पर ये सच है कि मोहब्बत मेरी कमज़ोर नहीं.
उसके दिल में यादों में कोई और है लेकिन.
मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नहीं?


हर मुलाकात पर वक़्त का तकाज़ा हुआ.
हर याद पर दिल का दर्द ताज़ा हुआ.
सुनी थी सिर्फ लोगों से जुदाई की बातें.
खुद पर बीती तो हकीक़त का अंदाज़ा हुआ?


पत्थर समझ कर पाँव से ठोकर लगा दी.
अफसोस तेरी आँख ने परखा नहीं मुझे.
क्या क्या उमीदें बांध कर आया था सामने.
उसने तो आँख भर के भी देखा नहीं मुझे?



खाली नहीं रहा कभी आँखों का ये मकान.
सब अश्क़ निकल गये तो उदासी ठहर गयी?


एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें