Best 50+ Sad Shayari in Hindi | Heart Broken Shayari

3

 


नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है Sad Shayari in Hindi के इस पोस्ट में | इस पोस्ट में हमने आपके लिए तैयार किया है Best Heart Broken Shayari और Sad Shayari का कलेक्शन | निचे दिए गए Heart Broken Shayari Images in Hindi में से किसी भी Image को Download करके आप इन्हें शेयर कर सकते हैं | 


Heart Broken Shayari in Hindi




अजीब है महोब्बत का खेल, जो  मुझे नही खेलना
रूठ कोई और जाता है टूट कोई और जाता है।


इंसान की ख़ामोशी ही काफ़ी है, 
ये बताने के लिये की वो अंदर से टूट चूका है।


मेरी शायरी को लोग इतनी सिद्दत से पढते हैं, 
जैसे इन सबने भी किसी अजनबी से मोहब्बत की हो।


मेरी चाहत ने उसे खुशी दे दी, 
बदले में उसने मुझे सिर्फ खामोशी दे दी,
खुदासे दुआ मांगी मरने की
लेकिन, उसने भी तड़पने के लिए जिन्दगी दे दी


मैंने तुझे उस वक़्त चाहा 
जब तेरा कोई नहीं था 
और तूने मुझे उस वक़्त छोड़ा 
जब तेरे सिवा मेरा कोई न था


बर्बाद करना था तो किसी और तरीके से करते 
जिंदगी बनकर जिंदगी ही छीन ली तुमने


मोहब्बत तेरे अंजाम पे रोना आया
जाने क्यूँ आज तेरे नाम पे रोना आया


जब मिलो किसी से तो जरा दूर का रिश्ता रखना, 
बहुत तङपाते है अक्सर सीने से लगाने वाले


सांस रुक-रुक के आ रही है, 
कुछ ना कुछ बात होने वाली है,
या बहुत दूर जा चुका है कोई 
या मुलाक़ात होने वाली है।


मेरी चाहत ने उसे खुशी दे दी, 
बदले में उसने मुझे सिर्फ खामोशी दे दी,
खुदासे दुआ मांगी मरने की लेकिन,
उसने भी तड़पने के लिए जिन्दगी दे दी


एक टिप्पणी भेजें

3टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें