Best 10+ Heart Broken Shayari | Sad Shayari in Hindi

2

 


हेलो दोस्तों स्वागत है आप का हमारे इस Heart Broken Shayari के इस पोस्ट में |हमने इस पोस्ट में तैयार किया है Best Sad Shayari in Hindi और Sad Shayari का कलेक्शन निचे दिए गए  Heart Broken Shayari Image In Hindi में से किसी भी Image को download करके आप अपने दोस्तों को शेयर कर सकते है |

Sad Shayari In Hindi 



तरस आता है मुझे अपनी मासूम सी पलकों पर.
जब भीग कर कहती हैं कि अब रोया नहीं जाता?


मोहब्बत के सफ़र को एक हँसी आग़ाज़ दे देना मेरा कल मुस्कुरा उठे तुम ऐसा आज दे देना.वफ़ाएँ देख लेना तुम तुम्हारी प्यार की ख़ातिर.चली आऊँगी मैं सब छोड़ कर आवाज़ दे देना?




कुछ कह गए . कुछ सह गए कुछ कहते कहते रह गए .मैं सही तू गलत के खेल में ना जाने कितने रिश्ते ख़त्म हो गए 


ना जाने कब मौत का फरमान आ जाये.
खुदा करे मेरी जान आपके काम आ जाये 
कुछ भी नहीं बस चाँद दुआएं है पास 
मेरे खुदा करे दुआ मेरी आपके 
काम आ जाये?


दिन हुआ है. तो रात भी होगी.
मत हो उदास. उससे कभी बात भी होगी।
वो प्यार है ही इतना प्यारा.
ज़िंदगी रही तो मुलाकात भी होगी।?




उनकी चर्चा हर शाम होती है.बात बात में बात निकल आती है ख्यालात पेश करता हु महफ़िल में.
 उनकी बात निकल आती है 


भर आयी मेरी आँखे जब उसका नाम आया.
इश्क नाकाम सही फिर भी बहुत काम आया.
हमने मोहब्बत में ऐसी भी गुजारी कई रातें.
जब तक आँसू न बहे दिल को आराम न आया?  


जरा सी बात पे नाराज हो जाना
फिर कुछ देर बाद मुझे मानना,
कैसे भूल जाऊ तेरी ओ हर बात,
जिस ने सिखाया था मुझे हशना?


क्या-क्या नहीं किया मैंने तेरी एक मुस्कान के लिए फिर भी अकेला छोड़ दिया उस अनजान के लिए।


हर दर्द का इलाज़ मिलता था जिस बाज़ार में.
मोहब्बत का नाम लिया तो दवाख़ाने बन्द हो गये?



एक टिप्पणी भेजें

2टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें