Life Shayari SMS | Life Massage Quote's | Life Shayari Status

0


Hello Friends Welcom To Life Shayari In Hindi Life Massage , life Shayari Status 

लाइफ शायरी हेल्लो दोस्तों स्वागत है आप सब का हमारे इए नए लाइफ शायरी के पोस्ट में तो फ्रेंड्स हम यहाँ पर आप सब के लिए बहुत ही सुन्दर लाइफ शायरी ले के आयर है , जादा तो नहीं पर थोडा प्रभाव पड़े गा लेकिन दोस्तों इसमे मज़ा जरुर आये गा दोस्तों इसी को तो ज़िन्दगी कहते आज है , तो कल का पता नहीं दोस्तों ज़िन्दगी बहुत अनमोल होती है , ज़िन्दगी जीने के लिए एक मोका सब को देती कोई इसे पा लेता है तो कोई उसे गवा देता है , दिन्दगी का मोका  नसीब वालो बार-बार  मिलाता है | वर्ना टुटा हुआ धागा कहा जुड़ता है , जुड़ता भी है लेकी उसमे गाठ पड़ जाती 

 

आज इतनी जिम्मेदारिया हैं 
की हर रोज सोचता हु मैं बड़ा क्यों हुआ 
मेरा बचपन मुझे कोई लौटा दो 
मेरी खुशिया मुझे कोई लौटा दो


ज़िन्दगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है
और आसान करने के लिए समझना पड़ता है


जीवन की हर सुबह कुछ 
शर्ते लेकर आती है
और जीवन की हर शाम 
कुछ न कुछ अनुभव देकर जाती है


मेरी ही जिंदगी में मुझे
उलझा कर चले जाते हैं
लोग कुछ समझते नहीं 
बस समझा के चले जाते हैं


ज़िन्दगी में उलझने कम नहीं हो रहीहै, 
तो समझ लीजियेआप 
किसी बड़े मुकाम को हासिल करने वाले है


जिसमें जीने की चाहत होनी चाहिये 
ग़म खुद ही ख़ुशी में बदल जायेंगे 
सिर्फ मुस्कुराने की आदत होनी चाहिये


ज़िन्दगी से पूछिये ये क्या चाहती है
बस एक आपकी वफ़ा चाहती है
कितनी मासूम और नादान है ये
खुद बेवफा है और वफ़ा चाहती है


यूँ तो ए ज़िन्दगी तेरे सफर से शिकायते बहुत थी
मगर दर्द जब दर्ज कराने पहुँचे 
तो कतारे बहुत थी


इतनी ठोकरे देने के लिए शुक्रिया 
ए ज़िन्दगी चलने का न सही सम्भलने का हुनर तो आ गया


जिंदगी में मीठा झूठ बोलने से अच्छा है
कड़वा सच बोला जाए इससे 
आपको झूठे दोस्तों से अच्छा सच्चे दुश्मन तो मिलेंगे


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)