Barish Shayari In Hindi | Rain Shayari Status | बारिश sms शायरी

0

 


Barish Shayari In Hindi 
Hello Friends Welcome to Barish Shayari hindi Rain Shayari  For Love And Sad Shayri The best Shayaris 

बारिश शायरी हेल्लो दोस्तों आप सब का बहुत बहुत स्वागत है हमारे इस आज के बारिश शायरी के कलेक्शनमें तो दोस्तों आप सब यहाँ से बहुत ही अमेजिंग शायरी पढ़ सकेंगे और अपाने शोशल मिडिया पर शेयर कर सकते है जिशाका कलेक्शन निचे दिया गया है
Barish Shayari For Savan status  


तेरे प्रेम की बारिश हो 
मै जालमंघ हो जाऊ 
तुम घटा बन चली आओं 
मै बदल बन जाऊ 


ये मौसम भी क्या  रंग लाया है 
साथ हवा और घटाए लाया है 
 मिटटी की खुशबू फैलाये सावन आया है 
दिल को ठंड़क  देने बरसात का महिना आया  है 


क्या तमाशा लगा रखा  है
 तूने ऐ बारिश बरसना ही है 
तो जम के बरस 
 वैसे भी इतनी रिमझिम तो मेरी
 आखों से रोज  हुआ कराती है  


काश कोई  इस तरह भी वाकिफ 
हो मेरी गिन्दगी से  
 की मैं बारिश में  भी रोऊँ और 
वो मेरे आशू पढ़ ले 


ऐ बारिश जरा थाम के बरस 
 जब वो आ जये तो जम के बरस 
पहले न बरस की वो आ न सके 
 फिर इतना बरस की वो जा न सके 


इस बरसात में हम भीग जायेंगे 
दिल में तमन्ना के फुल खील जायेंगे 
अगर दिल करे मिलने को तो यद् 
करना बरसात बनकर बरस जौएँगे 


ये इश्क़ का मैसम अजीब  है जनाब
 इस बारिश में कई रिश्ते घुल जाते है 
बेगानों से करते है मोहब्बत कुछ लोग 
और अपनों के ही आशु भूल जाते है 


कुछ नशा तेरी बात का है 
कुछ नशा धीमी बरसात का है 
हमें तुम यूही पागल मत समझो 
यह दिल पर असर पहली मुलाकात का है  


बारिश से मोहब्बत मुझे कुछ इस कदर है 
वो बरता उधर है 
और मेरी दिल धड़कन इधर है 


मेरे ख्यालो में वाही सपनों में वाही
 लेकिन उनकी यादो में थे ही नहीं 
हम जागते रहे दुनिया सोती रही 
एक बारिश ही थी जो हमारे साथ रोती रही 




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)