25+ Top Life Shayari Quotes | Life SMS In Hindi | Life Massages

0

 


Hello Friends Welcom To Top Life Shayari Quote's In Hindi Shayari Quote's Life SMS, Life Massages Shayari Status
लाइफ शायरी हेल्लो फ्रेंड्स  आप सब से मेरा बहुत - बहुत नमस्कार दोस्तों ज़िन्दगी एक बहुत ही अजीब सी है , जिंदगी में जो चाहो वो नहीं होता और जो न चाहो ओ होता है तो फ्रेंड्स ज़िन्दगी को इसी लिए अजीब बोलते है , जिंदगी में आप सब के पास बहुत से सवाल आयेंगे जिसका हल मिले गा तब तक दुशारा प्रश्न आकर खड़ा हो जाता है , ज़िन्दगी के बहुत से पन्ने होते है | किसी का अच्छा पन्ना खुल जाता है तो किसी का बुरा खुल जाता है | इसी पन्ने को सुलझाने को ज़िनदगी कहते है ज़िन्दगी एक ट्रेन के पटरी कि तरह है उलझी उलझी सी होती है . अगर आप उसमे से निकल गए तो अच्छे रस्ते पर  जरुर पहुच जायेंगे 

Life Shayari Status तो फ्रेंड्स यहाँ पर सबसे जादा शर्च किया जाने वाला लाइफ शायरी status है , जिसे यहाँ से डाउनलोड कर सकते है अपने ग्रुप और सोसल मिडिया पर शेयर कर सकते दोस्तों आप सब को लाइफ शायरी कैसी लगी कमेन्ट जरुर से जरुर बताये आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद 

Top LIfe Shayari Status

जो कट जाती है उसे उम्र कहते हैं 
और जिसे जीते हैं उसे जिंदगी कहते हैं


ज़िन्दगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है
आसान करने के लिए समझना पड़ता है


इंतजार मत करो
जितना तुम सोचते हो जिंदगी उस से कही ज्यादा 
तेजी से निकल रही है


जीवन में सबसे बड़ी खुशी
 उस काम को करने में है जिसे लोग कहते है 
कि तुम नहीं कर सकते हो


हर बात मानी है 
तेरी सिर झुका कर ऐ ज़िंदगी हिसाब बराबर कर तू भी 
तो कुछ शर्तें मान मेरी


सिर्फ सांसे चलते रहने को ही
 ज़िन्दगी नही कहते आँखों में कुछ ख़वाब और
 दिल में उम्मीदे होना जरूरी है


अगर जिंदगी में भरोसा खुद पर हो 
तो ताकत बन जाती है और वही भरोसा दूसरो पर हो 
तो कमज़ोरी बन जाती है


एक अजीब सी दौड़ है ये ज़िन्दगी  
जीत जाओ तो कई अपने पीछे छूट जाते है 
हार जाओ तो अपने ही पीछे छोड़ जाते हैं 


फल चाहे कितने ही प्रकार के बाज़ार से ख़रीदकर खा लों
जिंदगी के कर्मों का फल तो ईश्वर के हाथ मे है


सारी जिंदगी रखा है
 रिश्तों का भरम मैंने लेकिन सच तो यह है
कि खुद के सिवा कोई अपना नहीं होता

Top Two 2 Line Life Shayari 

जो तेरी चाह में गुजरी वही ज़िन्दगी थी बस
उसके बाद तो बस ज़िन्दगी ने गुजारा है मुझे

💝💙💛💜💝
ये तन्हा सी ज़िन्दगी डराती है मुझे हर शाम
एहसान है की एक खोखली हिम्मत देता है ये जाम

💝💙💛💜💝
सरूफ थे सब अपनी जिन्दगी की उलझनों में
जरा सी जमीन क्या हिली सब को खुदा याद आ गया

💝💙💛💜💝
नफरत सी होने लगी है इस सफ़र से अब
ज़िंदगी कहीं तो पहुँचा दे खत्म होने से पहले

💝💙💛💜💝
क उम्र गुस्ताखियों के लिये भी नसीब हो
ये ज़िंदगी तो बस अदब में ही गुजर गई

💝💙💛💜💝
चाहे जिधर से भी देखिए बदशक्ल ही लगूंगा
 मैं जिंदगी के जख्मों का ताजा निशान हूं

💝💙💛💜💝
ज़िन्दगी उस अजनबी मोड़ पर ले आई है
तुम चुप हो मुझसे और मैं चुप हूँ सबसे

💝💙💛💜💝
आराम से तन्हा कट रही थी तो अच्छी थी
ज़िन्दगी तू कहाँ दिल की बातों में आ गयी

💝💙💛💜💝
ऐ ज़िन्दगी तोड़ कर हमको ऐसे बिखेर दे इस बार
न फिर से टूट पायें हम और न फिर से जुड़ पाए तू

💝💙💛💜💝
कुछ ऐसे सिलसिले भी चले ज़िंदगी के साथ
कड़ियां मिलीं जो उनकी तो ज़ंजीर बन गए

💝💙💛💜💝
सिर्फ सांसे चलते रहने को ही ज़िन्दगी नही कहते
आँखों में कुछ ख़वाब और दिल में उम्मीदे होना जरूरी है

Top Four 4 Line Life Shayari

यह ज़िन्दगी बस सिर्फ पल दो पल है
जिसमें न तो आज और न ही कल है
जी लो इस ज़िंदगी का हर पल इस तरह
जैसे बस यही ज़िन्दगी का सबसे हसीं पल है

💝💙💛💜💝
ज़िन्दगी से अपना हर दर्द छुपा लेना
ख़ुशी ना मिले तो ग़म गले लगा लेना
कोई अगर कहे मोहब्बत आसान होती है
तो उसे मेरा टूटा हुआ दिल दिखा देना

💝💙💛💜💝
शिकायतें कम किया कीजिए जनाब
 आप जो जिंदगी जी रहे हो
वो जिंदगी भी किसी के लिए सपना है 

💝💙💛💜💝
ऐ मौत कितनी वफ़ा है तुझमें
 मैं आज आज़माना चाहता हूँ
जि़न्‍दगी ने बहुत रूलाया है मुझे
 तेरा साथ मिले तो मैं जिंदगी को रूलाना चा‍हता हूँ



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)