True love Shayari In Hindi | Love Shayari In Hindi

0


Hello Friend Welcome True Love Shayari In Hindi  प्यार पर ये शायरी आप के लिए हम कुछ नए अंदाज में ले के आये है | जिसे आप अपने बेस्ट फ्रेंड को भेज साकते है | Friends आप जिससे बहुत बेपनाह मोनाब्बत करते है उसके लिए ये सायरी बहुत ही अमेजिंग है | True Love Shayari In Hindi के  निचे दिए गए कलेक्शन में डाउनलोड कर सकते है और अपने Best Friends  को या अपने Girl Friends को भेज सकते है Love Shayari In Hindi 

True Love Shayari


इश्क कहूँ इसे या नज़रों का धोखा कहूँ.
क्योंकी आज तक हमे ये हुआ नही.
उसे देखकर सांसें रुक गई दिल की धड़कन ठहर गई.
क्योंकि आज से पहले दिल के साथ ऐसा हुआ नही?



दिल मैं कभी किसी का दुखाता नही. 
दिल तोड़ने की मेरी आदत नही.
एक बार इस दिल मे बसा लेता हूँ मैं. 
फिर मैं उसको कभी भुलाता नही?



जब उनका जिक्र छिड़ जाता है,
तो एक इत्र सा फ़िज़ाओं में महक जाता है,
जब वो मुझे अपनी झील सी आंखों से देखतें है न,
तब मेरा दिल पल दो पल को ठहर सा जाता है



 इस दिल मे प्यार था कितना.
वो जान लेते तो क्या बात होती. 
हमने माँगा था उन्हें खुदा से.
वो भी मांग लेते तो क्या बात होती?



हमसे खेलती रही दुनिया.
ताश के पतों की तरह .
जो जीता उसने भी फेंका.
जो हारा उसने भी फेंका?



 


मोहब्बत में अच्छा खासा इंसान दीवाना बन जाता है.
बिना कुछ सोचे समझे ही फसाना बन जाता है.
उनकी एक नज़र क्या मिली हम होश खो गए.
जाने क्यों कोई किसी की जान बन जाता है?


तू कितना दूर है मुझसे लेकिन मेरे पास भी है,
तू नही है तेरी कमी का अहसास भी है,
वैसे तो लाखों है इस ज़माने में,
लेकिन तू जान भी है और खास भी है।



मैं तेरी गलियो में आवारा वन जाता हूँ,
बस तेरी गलियां याद रहतीं है,
और मैं अपना ठिकाना भूल जाता हूँ



कभी कभी मैं सोचता हूँ अपने प्यार का इज़हार कर दिया जाए.
फिर ये सोच कर डर लगता है कहीं आपसे मिलने का भी हक़ न छिन जाए?



 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)