Maha Shivratri Status Image | महाशिवरात्रि स्टेटस 2021

2

 


Welcome Friends Maha Shivratri Status Image  महा शिवरात्रि एक बहुत ही बड़ा तेवहार है |दोस्तों इस दिन भगवान शिवशंकर की पूजा बड़े ही धूम धाम की जाती है | भगवान शिव जी,Maha Shivratri  के दिन  अपने भक्तो की सारी मन्नत पूरी करते है, दोस्तों Maha Shivratri का इमेज डाउनलोड कर सकते है , और अपने दोस्तों Maha Shivratri Wish कर सकते है 


Maha Shivratri Status


शिव की बनी रहे आप पर छाया 
पलट दे जो आपकी  किस्मत की काया 
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में
जो कभी किसी ने भी न पाया



दिखावें की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं, 
इसलिए महादेव के नशे मे चूर रहता हू मैं 
हर हर महादेव



खुशबु आ रही है कही से 
गांजे और भांग की 
शायद खिड़की खुली रह गयी है
 मेरे महाकाल के दरबार की


ना पूछो मुझसे मेरी पहचान
मैं तो भस्मधारी हू 
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं
 उस महाकाल का पुजारी हूँ

 


गया था उज्जैन की गलियों मे 
महाँकाल का दिल जितने ज़ब वापस आया तो 
अपना ही दिल लुटा आया



जब जब लगने लगे डर
ले लो नाम दिल से महाकाल का खुद काल भी ढोक लगाए ऐसा है 
असर प्रभु के नाम का



भांग से सजी हैं सूरत तेरी, 
करू कैसे इसका गुणगान,
जब हो जायेगी आँखे मेरी भी 
लाल तभी दिखेगे महाकाल



हम महादेव के दिवाने है, 
तान के सीना चलते है ।ये महादेव का जंगल है, 
जहाँ शेर करते दंगल है ।



भोले बाबा का आशीर्वाद मिले आपको,
उनकी दुआ का प्रसाद मिले आपको,
आप करे अपनी जिन्दगी में खूब तरक्की,
और हर किसी का प्यार  मिले आपको
जय भोले शिव शंकर बाबा की जय




एक टिप्पणी भेजें

2टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें