Good Morning Shayari | Best Good Morning Shayari

1


नमस्कार दोस्तों 

Friends Welcome To Good Morning Shayari In Hindi | में दोस्तों आज हम आप के लिए ले आये है | Good Morning Wishesh Shayai दोस्तों आप अपने किसी भाई मित्र या सहपाठी बहन को किसी को भी |Good Morning Wish कर सकते है जिसका कलेक्शन निचे दिया गया है . जहा से आप डाउनलोड कर सकते है | बहुत ही अमेजिंग शायरी है 

GooD MorninG StatuS 


💘💘💘
तेरे होठों से शुरू सुबह हो मेरी,
मेरी बाहो में सहारा तुम हो,
हर सुबह रोशन होती है तेरे होने से,
मेरी सुबह का तारा तुम हो
💘💘💘


💖💖💖
गुलाब खिलते रहे ज़िंदगी की राह् में,
हँसी चमकती रहे आप कि निगाह में.
खुशी कि लहर मिलें हर कदम पर आपको,
देता हे ये दिल दुआ बार–बार आपको
💖💖💖



💗💗💗
अगर आपको कोई याद करेतो आप कर लीजिए 
क्यूंकि रिश्ते निभाते वक़्त मुक़ाबला किया नहीं जाता
💗💗💗


💕💕💕
छोटी सी है ज़िन्दगी लेकिन ख्वाब बड़ा है
इन ख्वाब को सजाने वाला एक तु ही है जो, 
मेरी जान से भी प्यारा हैं
💕💕💕



💝💝💝
ये दुनिया सुबह सवेरे चलने लगती है 
हमे तो तेरी याद आने लगती है 
दुनिया की हर खुशी हो तेरे दामन में 
मेरे होठों से बस यही दुआ आने लगती है
💝💝💝


💓💓💓
हर सुबह एक नई ज़िन्दगी बनती है 
हर दिन एक नई खुशी बनती है 
हर वक्त एक नई सोच बनती है
और हर सोच से ज़िन्दगी बदलती है
💓💓💓


💖💖💖
तेरी हर सुबह इतनी सुहानी हो
,दुखो की सारी बातें पुरानी हो,
तेरे चेहरे पर इतनी मुस्कान हो,
तेरी मुस्कान की दीवानी ये दुनिया सारी हो
💖💖💖


💜💜💜
सुबह तू जब भी आती है,कितने चेहरे खिलाती है, 
कितने आँगन महकाती है और मेरी आवाज सबको 
गुड मॉर्निंग कह 
जाती है
💜💜💜


💛💛💛💛
बहारों में भी आज फिर क्या रँग छाया है 
नीले आसमान में आज फिर सूरज निकल आया है 
तू एक बार आज फिर मुस्कुरा दे 
तुझसे मिलने आज फिर एक नया सवेरा आया है
💛💛💛💛


💚💚💚💚💚
हमारी तो दुआ है, कोई गिला नहीं,
वो गुलाब जो आज तक खिला नहीं,
आज के दिन आपको वो सब कुछ मिले,
जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं
💚💚💚💚💚

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें